Sunday, April 28, 2024
Follow us on
-
हिमाचल

हमीरपुर सीएम सुक्खू के साथ : डॉक्टर पुष्पेंद्र वर्मा 

-
ब्यूरो हिमालयन अपडेट | March 26, 2024 06:56 PM
 
हमीरपुर,
 
हिमाचल की शान सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू  का जन्मदिवस मंगलवार को  हर्षोल्लास से मनाया गया। 
हमीरपुर ब्लाक कांग्रेस के तरफ से कांग्रेस नेता पुष्पेंद्र वर्मा की अगुवाई में सुबह-सुबह सनातन धर्म की पद्धति अनुसार हवन यज्ञ का आयोजन किया गया , जिसमें  मुख्यमंत्री के आयु और स्वास्थ्य तथा समृद्धि की कामना की गई। इसके पश्चात जिला कांग्रेस कमेटी द्वारा आयोजित रक्तदान शिविर जोकि शहर के गांधी चौक में लगाया गया था उसमें पहुंचकर डॉक्टर पुष्पेंद्र वर्मा ने भी रक्तदान किया । 
 
 डॉक्टर पुष्पेंद्र वर्मा ने  डिग्री कॉलेज अणु बाजार में हमीरपुर के यूथ कांग्रेस के ब्लाक अधिकारियों और एनएसयुआई के कर्मठ सिपाहीयों के साथ भंडारे का आयोजन किया और  मुख्यमंत्री की लंबी उम्र  व स्वास्थ्य की कामना की।
डॉक्टर पुष्पेंद्र वर्मा ने कहा कि मुख्यमंत्री हमीरपुर का स्वाभिमान है और उन्होंने हमीरपुर की अस्मिता की लड़ाई को एक बहादुर योद्धा की तरह लड़ा है और पूरे हमीरपुरवासी मुख्यमंत्री  के साथ कंधे से कंधा मिलाकर सदैव खड़े रहेंगे।
-
-
Have something to say? Post your comment
-
और हिमाचल खबरें
लाहौल स्पीति के लोगों की संस्कृति ईमान बेचने की नहीं : मुख्यमंत्री मजबूत लोकतंत्र में सभी मतदाताओं की सक्रिय भागीदारी अति महत्वपूर्ण बिंदल ने मुख्यमंत्री पर कसा तंज कहा माल मालको का मशुरी खुद की मोदी है तो मुमकिन है, भारत तेजी से आगे बढ़ रहा है : बिंदल पीएम मोदी ने कृषि सेक्टर में लाई क्रांति: अनिल काकू  आरिफ मोहम्मद खान ने राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल से भेंट की जिला मुख्यालय चंबा  में  मतदाता जागरूकता के उपलक्ष्य में साइकिल रैली आयोजित चुनाव में बड़ी जीत हासिल करेगी कांग्रेस पार्टी : पठानिया जिला हमीरपुर के 5 विधानसभा क्षेत्रों में होंगे कुल 532 मतदान केंद्र: अमरजीत सिंह स्वीप टीम ने खाहली मतदान केन्द्र में जगाई मतदान की अलख
-
-
Total Visitor : 1,64,77,472
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy